Latest Attitude Status for Boys | Cool Attitude Whatsapp Status 2019 | Hindi Status for Facebook

Latest Attitude Whatsapp Status | Cool Attitude Status 2019 | Hindi Status for Facebook


Aaj ke jamane me hum kisise kum nahi hai. Par yeh batane ke liye hume Cool Attitude Status Whatsapp ya Facebook pe lagana hi padta hai. Es post me hum aapke liye laye hai LATEST ATTITUDE WHATSAPP STATUS Hindi me. Jinhe jab aap apne facebook aur WhatsApp pe apne photo ke saath lagayenge, toh aapke dost, college ki ladkiya, gharwale aur aaju-bajuwale bhi aapke post ko dekhke bolenge "Waah bande me toh Dumm hai!"


Latest attitude quotes

Latest Attitude Whatsapp Status | Cool Attitude Status 2019 | Hindi Status for Facebook


“सुन पगली इस दुनिया में 5 बादशाह है
4 तो ताश के पत्तो मे…और पाचवा वो
जिसका तू Attitude पड़ रही हैं”

“मेरें अंदर कमी निकालने से पहले तुम ख़ुद की सारी कमियाँ खत्म करके दिखाओ”

“दोस्त कहते है..भाई, तेरा जैसा कमीना नही देखा कभी, मैंने बोला भाई कभी देखोगे भी नहीं सिर्फ एक ही बचा है।”


“राज तो हमारा हर जगह पे है। पसंद करने वालों के “दिल” में और नापसंद करने वालों के “दिमाग” में।”

“कम बात करे तो – Ego
ज्याद बात करे तो – Flirt
और कम बात करे तो – Attitude
अजीब है ये दुनिया भी..
करे तो भी काया करे…!”

“नाम बदनाम होने की चिंता छोड़ दी मैंने अब जब गुनाह होगा तो महशोर भी तो होगे।”

“कमियाँ तो बहुत हैं मुझमें…साला कोई निकाल के तो देखे।”

“Attitude एक नशा है पगली…और मेरे बाप की इस नशे की फैक्ट्री का एकलौता वारिस मैं हूँ”

“आँख उठाकर भी न देखूँ, जिससे मेरा दिल न मिले, जबरन सबसे हाथ मिलाना, मेरे बस की बात नहीं.!”

“किनारा न मिले तो कोई बात नहीं, दुसरो को डुबाके मुझे तैरना नहीं हे।”

“औकात की बात मत कर ऐ दोस्त..लोग तेरी बन्दूक से ज्यादा मेरे आँखों से डरते है”

“हमारी हैसियत का अंदाज़ा,  तुम ये जान के लगा लो, हम कभी उनके नही होते,  जो हर किसी के हो जाए।”

“खून में उबाल आज भी खानदानी है ….दुनिया हमारे शौक की नहीं Attitude की दीवानी है”

“बड़ी से बड़ी हस्ती मिट गयी मुझे झुकाने मे बेटा तू तो कोशिश भी मत करना तेरी उम्र गुजर जायगी मुझे गिराने मे..!”
Latest attitude status for whatsapp

Latest Attitude Whatsapp Status | Cool Attitude Status 2019 | Hindi Status for Facebook

“समझा दो उन समझदारों को…कि कातिलों की गली में भी दहशत हमारे ही नाम की ही है”

“कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे
हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे
वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए
हम तो बादल है प्यार के किसी और पर बरस जायेंगे.”

“माना कि कभी दिल की बात ना बताओगे,
पर आँखों में जो है वो कैसे छुपाओगे,
वादा रहा ये हमारा तुमसे,
जब भी दिल में झाकोगे हमारी तस्वीर पाओंगे”

“अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी, मोहब्बत हो या नफरत बहुत शिद्दत से करता हूँ”

“तेरी मेरी जोड़ी ना मिलेगी छोरी ,
क्यूंकि जिस Attitude की तु बात करती है ,
उससे ज्यादा वजनदार तो हम जूते पहनते हैं”

“मेरे घर वाले बोले सुधर जा पगले..। मैने बोला अगर हम सुधर गये तो उनका क्या होगा….! जिन्हें हमारी मस्ती प्यारी है”

“माचिस तो यूँ ही बदनाम है हुजुर,
हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है !!”

“हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सज़ा देते हैं, हाथ नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं।”

“मेरे स्टेटस नशें की तरह होते है,
एक बार आदत पड़ गई तो 
बिना पढ़े रह पाना मुश्किल है”

“मुझे खैरात में मिली ख़ुशियाँ अच्छी नहीं लगती, मैं अपने ग़मों में भी रहता हूँ नवाबो की तरह..।”

“सुन तू मेरे लिए मेकअप कर
या किसी और से ब्रेकअप कर
तू रिजेक्ट थी रिजेक्ट हैं
और रिजेक्ट ही रहेगी”



whatsapp attitude status


“मुझे ख़ुद को बेक़सूर सबित करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि मैं जानता हूँ कि मैं बेक़सूर हूँ।”

“तु क्या हमारी बराबरी करेगी ‪पगली,
हमारी तो नींद में खींची हुई फ़ोटो
भी लोगों की लिए पोज़ बन जाती है…!”

“सर झुकाने की आदत नहीं है,
आँसू बहाने की आदत नहीं है,
हम खो गए तो पछताओगे बहुत,
क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं है!”

“हम तो इतने रोमान्टिक है की हम अगर थोड़ी देर मोबाइल हाथ मै लेले.. तो वो भी गरम हो जाता है”

“किसी पर शक करके बर्बाद होने से अच्छा है, किसी पर यकीन करके बर्बाद जो जाओ।”

“प्यार इश्क मोहब्बत सब धोखेबाजी है…अपनी लाइफ में तो सिर्फ Attitude ही काफी है”

“हम आज भी शतरंज़ का खेल
अकेले ही खेलते हैं
क्यूंकि दोस्तों के खिलाफ चाल
चलना हमे आता नही!!”

भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है..! वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं..!!

हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो!! वरना यूँ तो गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है!!

भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं है मेरा बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी है वह बनना है.. मुझे…!

Raksha Bandhan Whatsapp Status in Hindi 2019 | रक्षा बंधन Messages हिंदी में

नफरत भी हम है सियत देख कर करते है..प्यार तो बहुत दूर की बात है!

अपने लिए नहीं तो उन लोगों के लिए कामयाब बनो, जो आपको नाकामयाब देखना चाहते हैं |

जीने का असली मजा तो तब है दोस्तों, जब दुश्मन भी तुमसे हाथ मिलाने को बेताब रहे !!

भगवान मेरे दुश्मनों को मेरी सफ़लता देखने के लिए लम्बी उम्र देना।

मैं माफ़ तो कर सकता हूँ लेकिन कभी भूल नहीं सकता।

मेरी हिम्मत को पहचान ने की कोशिश ना कर, पहले भी कही तुफानो ने उनका रास्ता बदल दिया हे।

किसी मूर्ख से बहस करने से बेहतर है कि शांत रहा जाए

Latest Attitude Whatsapp Status | Cool Attitude Status 2019 | Hindi Status for Facebook

Attitude Status 2019

ना पेशी होगी, न गवाह होगा, अब जो भी हमसे उलझेगा बस सीधा तबाह होगा

मैं अपनी गलती पर शर्मिंदा हूँ, मैं भूल गया था कि तुम एक मूर्ख हो।

मेरी किस्मत को परखने की गुस्ताखी मत करना, पहेले भी कई तुफान का रुख मोड़ चुका हूँ…!

आत्मसम्मान एक छोटी सी चीज़ है जो आपको दूसरों से अलग बनाती है।

आप ही अपनी किस्मत के निर्माता है, इसे बेहतर ढंग से बनाये।

जो दिल का सच्चा होता है वो झगड़ा चाहे जितना करे लेकिन कभी छोड़ के नहीं जाएगा।

बहुत गौर से देखने पर जिंदगी को जाना मैंने… दिल से बड़ा दुश्मन पूरे जमाने में नहीं है…!!!

बचपन से ही शौक था अच्छा इंसान बनने का, लेकिन बचपन खत्म और शौक भी खत्म।

हम खुद अपनी तकदीर लिखते हैं
खुद की लिखावट को बदलना तो
हमारी फितरत है हार को जीत में
बदलकर हाथों की लकीर बदलते हैं


Raksha Bandhan Whatsapp Status / Message for Sister| Rakhi Wishing Messages 2019


ख्वाहिशों के दाम ऊँचे हो सकते है लेकिन खुशियाँ महँगी नहीं होती।

सुन पगली पर्सनैलिटी की तो बात ही मत कर,
मैं आज भी जिस गली से निकलता हूं
तो सारी लड़की, एक ही सॉन्ग गाती हैं
बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है

ज़ाहिर भी कर रही थी कुछ,कुछ छुपा भी रही थी,…..उसकी पलकें झुकीं हुईं थीं,और वो मुस्कुरा भी रही थी…!

हुनर सबका अलग होता है दोस्त किसी का छिप जाता है किसी का छप जाता है…।

भीड़ में खड़े होना मेरा मक़सद नहीं है ज़नाब, बल्कि मुझे वो बनना है जिसके लिए भीड़ खड़ी है।

ग़ुस्से में कभी कोई फ़ैसला मत लो, और ख़ुशी में कभी कोई वादा ना करो।


Attitude Status for boys


कुछ ही देर की खामोशी है, फिर कानों में शोर आएगा ! तुम्हारा तो सिर्फ वक्त है… हमारा तोह दौर आएगा !

भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं है मेरा बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी है वह बनना है मुझे..!

जीत का असली मज़ा तब है दोस्तो जब दुश्मन भी तुमसे हाथ मिलाने को बेताब रहे।

मंज़िल नहीं मुझे तो राह से मिलना है, दुनिया के साथ किसे जीना है, मुझे तो Attitude में जीकर शान से मरना है.

जिस दिन हमने अपना रॉयल अंदाज़ दिखाया..उस दिन ये Attitude वाली लड़कियां खड़े खड़े ढेर हो जाएंगी??

सभी के पास अंधेरे से उजाले में जाने के अलग रास्ते होते है।


जिस लड़की में Attitude ना हो फ़िर वो कैसी लड़की। लड़कियाँ वहीं अच्छी लगती है जिनमें High Attitude के साथ ही बेहद मासूम हो। तो दोस्तो अब बारी आती है लड़कियों के लिए Attitude Status in Hindi की। लड़कियाँ इन्हें पढ़े और जो Status आपको ज़्यादा पसंद आये उसे अपने दोस्तों के साथ Whatsapp और Facebook पर भी शेयर करें।



तेरे ‪Attitude‬ से लोग जलते होगे मगर मेरे ‪Attitude पर तो लोग मरते है…!!


बच के रहना मुझसे ? क्यूंकि मेरा Åttitude Řainbow ? की तरह है कब कौन सा रंग दिख जाये कुछ पता नहीं

एक लड़की जो पा सकती है सिर्फ उसे ही हासिल कर पाती है लेकिन एक औरत जो चाहती है उसे पा लेती है।

दिल से थोड़ी बच्ची हूँ किसी का दिल नहीं तोड़ सकती लेकिन मुँह जरूर तोड़ सकती हूँ।

मुझे पसंद है वो लोग जो मुझे पसंद नहीं करते।

आज वो पागल बोला, – “महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी” मैंने भी कहा “सस्ती तो मैं काजल भी नहीं लगाती !!”

जब सारी दुनिया सोती है तब तू जगता है, ऐ चाँद आशिक तू भी गजब का ही है …

सभी लड़कियों का सपना होता है कि बिना मोटे हुए खाते रहना।

Toh dosto kaise lage aapko yeh status, hume comment karke jaroor bataye aur hamare page ko apne dosto ke saath share kare

Latest Attitude Status for Boys | Cool Attitude Whatsapp Status 2019 | Hindi Status for Facebook Latest Attitude Status for Boys | Cool Attitude Whatsapp Status 2019 | Hindi Status for Facebook Reviewed by Sagar on August 05, 2019 Rating: 5

No comments:

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Powered by Blogger.